अधिकांश प्रत्याशी कर रहे हैं जीत का दावा जबकि सट्टेबाजी का दौर तेज़

 

अम्बेडकर नगर न्यूज लाईव संवाददाता अभिषेक कुमार गौड:—–
अम्बेडकरनगर:जनपद में सकुशल सम्पन्न हुए मतदान के बाद अब सट्टेबाजी का दौर तेज़ हो गया है। प्रत्याशियों की जीत हार व वोटों के अंतर को लेकर भी चाय खानों पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चाएं चल रही है और साथ ही सट्टेबाजी का दौर भी तेज हो गया है जबकि अधिकांश प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।
जनपद की तीन नगर पालिका व दो नगर पंचायतों के अध्यक्ष व सभासद पद के लिए कल शांतिपूर्ण मतदान समाप्त होते ही प्रत्याशियों की जीत व हार को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई। इस चुनाव में राजनीतिक दलों ने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा था लेकिन निर्दलीय प्रत्याशियों ने राजनीतिक दलों के समर्थकों की नींद तक उड़ा रखी थी। अधिकांश स्थानों पर त्रिकोणी लड़ी नज़र आई। प्रत्याशियों ने जहाँ विजय श्री के लिए साम, दाम, दण्ड, भेद का इस्तेमाल किया वहीं समर्थकों ने अपनी मान मर्यादा प्रतिष्ठा दाँव पर लगा दिया था। मतदान के ठीक बाद से जुवाड़ियों के पौ भारी नज़र आने लगे और जीत हार को लेकर सट्टेबाजी तेज़ कर दिया। जीत हार व मतों के अंतर को लेकर चाय खानों पर ही नहीं सोशल मीडिया पर जमकर बहस चल रही है। सट्टेबाजों के अतिरिक्त चाय खानों व हित मित्रों में भी जीत हार को लेकर मामूली शर्तें लगाने का भी सिलसिला चल पड़ा है।
बहरहाल प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला तो सरकारी डब्बे में कैद हो चुका है और अधिकांश प्रत्याशी अपनी जीत का दावा भी कर रहे है जबकि जीत हार सहित मतों के अंतर को लेकर शर्तों व सट्टेबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।

Share This News