ऑनलाइन लूडो खेलती थी पत्नी बौखलाया शकी पति और कर दी बेरहमी से हत्या।

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया घटना का खुलासा ,आरोपी गिरफ्तार

न्यूज होम लाइव नेटवर्क।

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के हरभजवाला में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी के मोबाइल पर आनलाइन लूडो खेलने और गेम पार्टनर से बात करने से पति नाराज था। हत्या को अंजाम देने के बाद पति ने पुलिस चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की मेहूंवाला में चाय की दुकान है।

पटेलनगर कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि हरभजवाला निवासी सवाना की 15 साल पहले चंगेज खान के साथ शादी हुई थी। सवाना की दो बेटियां व एक छोटा बेटा है। सवाना मोबाइल पर आनलाइन लूडो खेलती थी, जिसमें वह अपने गेम पार्टनर से बातचीत भी करती थी। यह बात पति को पसंद नहीं थी शनिवार तड़के चंगेज खान ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पढ़िए पूरा घटनाक्रम खुलासा–

एक व्यक्ति जिसने अपना नाम चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ने 14 मई की सुबह चौकी आईएसबीटी में उपस्थित होकर बताया कि मैंने रात्रि में अपनी पत्नी सवाना को गला दबाकर मार दिया है । इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर के द्वारा स्वयं व व0उ0नि0 एवं चौकी प्रभारी आईएसबीटी मय फ़ोर्स मौके पर जाकर देखा तो उक्त महिला मृत अवस्था मे पडी थी। तत्काल फील्ड यूनिट व फौरेन्सिस टीम को बुलाया गया।

उक्त विषय में उच्च अधिकारी गणो को भी अवगत कराया गया।
मृतका के शव की पंचातनामा की कार्यवाही की गयी व शव को पोस्टमार्टम हेतु कोरेनेशन अस्पताल ले जाया गया | इस सम्बंध में कोतवाली पटेलनगर पर मुकदमा अपराध संख्या 328/2022, धारा 302 आईपीसी पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।
जिस पर श्रीमान पुलिस उप-महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद देहरादून के कुशल निर्देशन श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी सदर महोदय के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर के नेतृत्व में अभियुक्त चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून उम्र 48 वर्ष से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नी सवाना अपने मोबाइल फोन से लूडो खेलती थी और किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी । जिसको मेरे द्वारा कई बार मना भी किया गया किन्तु वहां नही मानी जिस कारण मैंने दिनाँक 13-05-2022 की रात्रि को गुस्से में आकर अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी है । मौके से मृतका का मोबाइल फोन और अभियुक्त का मोबाइल फोन कब्जे पुलिस लिया गया । अभियुक्त चंगेज खान उपरोक्त को बताकर कारण गिरफ्तारी गिरफ्तार किया गया । और अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया ।
नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त
========================
1-चंगेज खान पुत्र लियाकत अली निवासी हरभजवाला कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून उम्र 48 वर्ष ।
बरामदगी विवरण
1-मोबाइल फोन-02 अदद स्मार्ट फोन अलग-अलग कम्पनी के ।
पुलिस टीम–
1- श्री रविन्द्र सिंह यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
2-व0उ0नि0 श्री कुन्दन राम कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
3-उप निरीक्षक ओमवीर सिंह चौकी प्रभारी आईएसबीटी कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
4-म0उ0नि0 श्रीमती ज्योति कन्याल कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
5-HCP श्री सर्वेश कुमार कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
6-कानि0 सूरज राणा कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
7-कानि0 गजेन्द्र चौहान कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून ।
8-म0कानि0 कविता कोतवाली पटेलनगर जनपद देहरादून

 

Share This News