गंगोलीहाट। जन्माष्टमी महोत्सव के बीच स्वर्गीय विनोद पांडे की याद में चलाए गए वॉलीबॉल टूर्नामेंट को मुजफ्फरनगर यूपी की टीम ने अपने नाम किया।

न्यूज होम लाइव संवाददाता किशन पाठक।

गंगोलीहाट। ब्यालपाटा मैदान में जन्माष्टमी महोत्सव के बीच स्वर्गीय विनोद पांडे की याद में चलाए गए वॉलीबॉल टूर्नामेंट को मुजफ्फरनगर यूपी की टीम ने अपने नाम किया। फाइनल मैच मुजफ्फरनगर और नागदेव क्लब बेरीनाग के बीच खेला गया। जिसमें मुजफ्फरनगर की टीम 25 – 18 , 25- 21, 25 -18 से विजय रही। इससे पूर्व खेले गए सेमीफाइनल में बेरीनाग नागदेव इलेवन ने ग्वाडी 11 को तथा मुजफ्फरनगर की टीम ने टुंडा टाइगर की टीम को हराकर फाइनल में जगह बनाई ।

विजेता टीम को स्वर्गीय विनोद पांडे के छोटे भाई बबलू पांडे के द्वारा ट्राफी व व मैडल और 11000 का नगद तथा उपविजेता टीम को ₹5100 का नगद इनाम ट्राफी व मैडल दिया गया। निर्णायक की भूमिका विजय लोवियाल और अभिषेक विश्वकर्मा ने निभाई जबकि लाइनमैन मोहित साह, निखिल साह व दीपान्शु पाठक रहे। गजेंद्र रावल, जीवन नेगी, पी एल साह , पवन पांडे मुकेश रावल नरेन्द्र रावल स्कोरर रहे।आखोँ देखा हाल भूपति खाती त्रिभुन बिष्ट व किशन पाठक ने सुनाया इससे पूर्व बबलू पांडे द्वारा हाट व पठक्यूडा गांव के वरिष्ठ 30 लोगों को शॉल उड़ाकर सम्मानित किया जिनका पूर्व में समाज के लिए काफी अच्छा योगदान रहा है

Share This News