प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ कर मंदिर में शादी करा दी।

न्यूज होम लाइव नेटवर्क।

बिहार के छपरा में रात को एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पूरी बात जानकर ग्रामीणों ने उनके परिजनों को बुलाकर गांव के ही मंदिर में उनकी शादी करवा दी। बिहार के छपरा में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गए युवक की ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में दोनों की शादी करा दी. मामला तरैया थाना इलाके का है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपनी भाभी की छोटी बहन से प्रेम करता है और वह अक्सर उससे मिलने आता था. इतना ही नहीं युवती की शादी कहीं तय होती तो वह अपने साथ उस लड़की की तस्वीरें दिखाकर रिश्ता तुड़वा देता था. उसकी इन हरकतों से युवती के परिवार के लोग परेशान थे।

गुरुवार की युवक फिर उस युवती से मिलने पहुंचा जहां ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. उसके बाद सबने जनप्रतिनिधियों और समाज के बुद्धिजीवियों के सामने दोनों पक्षों और परिजनों की उपस्थिति में उनकी शादी करा दी. वहीं इस शादी का वीडियो भी बनाकर किसी ने वायरल कर दिया है।

वहीं नालंदा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. 5 अप्रैल को नालंदा में एक प्रेमी जोड़े को चोरी-छिपे मिलते हुए गांव के कुछ लोगों ने देख लिया. लड़की के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को मंदिर ले जाकर उनकी शादी करवा दी।

Share This News