प्रेम जाल में फंसी विवाहिता, पति से तलाक, अब मिला धोखा

न्यूज होम लाइव नेटवर्क।

हल्द्वानी। यहां की एक शादीशुदा कामकाजी महिला को प्रेम जाल में फंसा कर उसके सहकर्मी ने पहले तो उसका पूर्व पति से तलाक करवाया और उसके बाद उसके पैसों के अलावा बैंक क्रेडिट कार्ड, एटीएम आदि पर कब्जा जमा लिया। अब महिला को पता चला है कि चालबाज प्रेमी ने बिना अपनी पत्नी को तलाक दिए ही गाजियाबाद के एक मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भर कर उससे विवाह कर लिया। अब जब चालबाज प्रेमी की करतूतों से पर्दा उठ गया है तो दो बच्चों की मां यह महिला अपने मायके में दिन गुजारने को विवश है। कल रात उसने हल्द्वानी कोतवाली पहुंच कर धोखेबाज शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने धोखेबाजी और धमकाने की धाराओ में केस दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है।
हल्द्वानी शहर के एक मोहल्ले में इस महिला का मायका है। उसके पहले पति से दो बेटियां हैं। महिला नोएडा की एक आईटी कंपनी में मैनेजर पद पर नौकरी कर रही थी। उसके साथ ही काम करने वाला पंकज मदान नामक युवक उसके संपर्क में आया। पंकज का एक विवाह पहले से ही हो रखा था। जिस समय यह सब हुआ उस वक्त महिला अपनी दो बेटियों के साथ नोएडा में एक फ्लैट में रहती थी।

महिला का आरोप है कि पंकज मदान ने उससे कहा था कि उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है ऐसे में दोनों पक्ष नजदीक आए। महिला ने पंकज के आश्वासन पर वर्ष 2018 में अपने पति से तलाक ले लिया। और फिर पंकज मदान ने गाजियाबाद के एक मंदिर में जाकर महिला की मांग में सिंदूर भर कर उससे कथित रूप से विवाह कर लिया। जिसका रिसेप्शन भी महिला के मायके हल्द्वानी में हुआ।
आरोप है कि विवाह के बाद भी पंकज मदान को स्लिप डिस्क की समस्या हुई तो चिकित्सक की सलाह पर उसने कई महीनोे का बेड रेस्ट किया। इस दौरान महिला नौकरी करती और पंकज मदान उसके क्रेडिट व डेबिट कार्ड से तमाम खर्चे किया करता था। विवाह के लगभग पांच साल ठीक गुजरे लेकिन अब पंकज मदान के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आ गया। आरोप के मुताबिक उसने कुछ दिन पूर्व मारपीट व गाली- गलौच करते हुए महिला को घर से निकाल दिया। उसका कहना था कि अब उसकी उसे कोई जरूरत नहीं है, उसने धमकी भी दी कि अगर वह दोबारा नोएडा आई तो उसे व उसकी बेटियों को जान से मरवा देगा।
आरोप के मुताबिक पंकज मदान ने कहा कि ’’5 साल तक तेरा शारीरिक शोषण व तेरे पैसों से अपने पुराने परिवार का कर्ज मकान सब बना लिया है और तेरे कार्ड चैक बुक सब मेरे पास है मैं जब चाहू उसका प्रयोग कर सकता हूँ और मैंने अपनी पत्नी से तलाक लेने वाली बात झूठ बोली थी’’। इसके बाद पीड़िता अपने मायके में हल्द्वानी आ गई। यहां भी मदान के लोग अलग-अलग नम्बरों से जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
डरी सहमी महिला कल रात कोतवाली हल्द्वानी पहुंची और अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पंकज मदान के खिलाफ आईपीसी की धारा 417 (छल) व 506 (धमकाना) के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

Share This News