मशहूर हास्य कलाकार और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव को  दिल का दौरा पड़ा, उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया।

न्यूज होम लाइव नेटवर्क।

नई दिल्ली। मशहूर हास्य कलाकार और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव को बुधवार सुबह जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ गया। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। उनके भाई ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की है। राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।
58 साल के राजू श्रीवास्तव को बुधवार सुबह ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वे नीचे गिर गए थे। इमरजेंसी में डॉक्टरों की टीम ने उनकी तमाम रक्त जांच कर खतरे के स्तर को जानने की कोशिश की।
सीसीयू में भर्ती
उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। बाद में सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया।
अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है ।

Share This News