शादी के 6 दिन बाद परिवार के सभी सदस्यों को घर में बंद कर भाग निकली।

शादी के 6 दिन बाद परिवार के सभी सदस्यों को घर में बंद कर भाग निकली

एनएचएल नेटवर्क

उज्जैन।अभी एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने जेल भेजा था कि नया मामला सामना आया हैं। घटना बडऩगर की है और वहां शादी के 6 दिन बाद ही दुल्हन परिवार के सभी सदस्यों को घर में बंद कर भाग निकली और अपने साथ आभूषण और नगदी ले गई।सांवरिया कॉलोनी में रहने वाले 33 वर्षीय युवक को लुटेरी दुल्हन 2 लाख रुपए से अधिक की चपत लगाकर 13 अप्रैल की रात बाहर से दरवाजा बंद कर भाग गई।

इस दौरान परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे। मामले में पीडि़त युवक ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पुलिस को लिखित आवेदन दिया है।

आवेदन के अनुसार संजय पिता मूलचंद यादव निवासी सांवरिया कॉलोनी का 9 अप्रैल 2022 को नंदकिशोर पिता लक्ष्मीनारायण कुमावत निवासी ग्राम जलोदिया ने सोनाली पिता बालू पंवार निवासी शहजापुर पोस्ट घाणेगांव जिला औरंगाबाद (महाराष्ट्र) से विवाह करवाया था।शादी करवाने के बदले में 1 लाख 25 हजार रुपए सोनाली की मौसी सरिता पति नेमीचंद्र निवासी कालूपुर अहमदाबाद को नंदकिशोर एवं छगन पिता भैराजी गारी निवासी जलोदिया के समक्ष युवक संजय ने दिए थे। विवाह का अनुबंध भी करवाया गया। सोनाली को संजय की माता ने करीब आधा किलो चांदी के पायजेब और बिछिया पहनने के लिए दी थी। सोनाली चार-पांच दिन से सांवरिया कॉलोनी यादव के घर में ही रह रही थी।

14 अप्रैल गुरुवार को अलसुबह 4 बजे जब संजय की नींद खुली तो उसने सोनाली को घर में नहीं पाया। घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वह भाग गई थी। यादव ने मां को आवाज लगाकर बुलाया। मां ने आकर बाहर से लगा दरवाजा खोला। उसके बाद जब विवाहिता सोनाली की खोजबीन शुरू की गई।

बाइक सवार के साथ गई…आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि सोनाली मध्यरात्रि में अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। सोनाली चांदी के पायजेब, बिछिया और जेब में रखे 8 हजार रुपए नकदी ले गई। सोनाली के भाग जाने पर जब मौसी से फोन पर बातचीत की गई तो उसने कहा कि सोनाली यहां पर नहीं आई है।

Share This News