Tecno Mobile ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 8 नाइजीरिया में लॉन्च किया।

न्यूज होम लाइव नेटवर्क:-

मोबाइल टेक्नोलाजी  ने अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 8 नाइजीरिया में लॉन्च कर दिया है। फोन को लेकर ज्यादा चर्चा नहीं हुई। इसलिए कहा जा सकता है कि कंपनी ने इस फोन को गुपचुप तरीके से लॉन्च किया है।  Tecno Spark 8, Spark 7 का उत्तराधिकारी है, जिसे इस साल अप्रैल में Helio A25 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। डिवाइस एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशंस हैं। नया स्पार्क 8 2GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े गए एक बेहतर Helio P22 चिपसेट द्वारा संचालित है।

Tecno Spark 8 के फीचर्स और कीमत

Tecno स्मार्ट फोन के Specifications
Tecno Spark 8 में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 1600 X 720 पिक्सल है। यह डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन का उपयोग करता है जिसमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होता है। पीछे की तरफ, डिवाइस को एक नया डिज़ाइन मिलता है,

जिसमें असामान्य रूप से चौड़ा वर्ग मॉड्यूल शामिल होता है। मॉड्यूल में न केवल एक डुअल-कैमरा सेटअप और क्वाड-एलईडी फ्लैश है, बल्कि इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। अतिरिक्त जगह एक ही आकार के चार और कैमरा सेंसर फिट कर सकती है

टेक्नो स्पार्क 8 का कैमरा

डुअल-कैमरा सेटअप में 16 Megapixel का मुख्य सेंसर और एक QVGA लेंस होता है। अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो फोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी है। यह Android 11 Go एडिशन पर चलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

टेक्नो स्पार्क 8 कीमत कथित तौर पर Tecno Spark 8 नाइजीरिया में 55000 नाइजीरियाई नायरा (9511 रुपये) में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हम नहीं जानते कि Tecno इस मॉडल को अन्य बाजारों में कब जारी करेगा, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

Share This News
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Covid-19 Updates