कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोके जाने हेतु लगातार सैम्पलिंग एवं वैक्सीनेशन कार्य जारी।

 

न्यूज होम लाइव नेटवर्क:-

पिथौरागढ। में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोके जाने हेतु लगातार सैम्पलिंग एवं वैक्सीनेशन कार्य जारी है। 28 सितंबर को कुल 1040 सैम्पलिंग में से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया
वर्तमान तक जिले में कुल 9723 व्यक्ति कोरोना से स्वस्थ हो गए हैं। 28 सितंबर तक जिले में कुल 14 एक्टिव केस हैं। जिले में वर्तमान तक कोरोना से कुल 160 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। वर्तमान तक जिले में 267748 व्यक्तियों की कोविड सैम्पलिंग हुई है।
जिलाधिकारी पिथौरागढ़ डॉ आशीष चौहान ने जनपद के आम नागरिकों से अपील की है कि, वह कोविड-19 हेतु समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न समारोहों में निर्धारित संख्या में प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें। समय समय पर अपने हाथ धोएं। प्रत्येक व्यक्ति मास्क अवश्य पहनें। किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें।
कोरोना से संबंधित किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी जांच कराएं उन्होंने आम नागरिकों से यह भी अपील की है कि वह कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएं जिलाधिकारी ने सभी विद्यालयों के छात्र- छात्राओं से भी जिनके विद्यालय में पठन पाठन कि वह पठन पाठन के दौरान कोविड-19 का पूर्ण अनुपालन सुनिश्चित करें।

 

Share This News